About Us

शक्तिपीडिया  के बारे में। 

आज की भागदौड़ में लोग अपने धर्म से दूर होते जा रहे है जिसको देखते हुए आज डिजिटल दुनिया में लोगो को अपने धर्म से जोड़ने के लिए अनेक प्रयास किये जा रहे है। ऐसा ही एक प्रयास है शक्तिपीडिया। आज की भागती दौड़ती ज़िन्दगी में लोग अनेक प्रकार की परेशानियों का सामना कर रहे है क्योकि वह अपने संस्कारो और विचारो से दूर होते जा रहे है जिसका कारण छोटे परिवार है। पहले सयुंक्त परिवारों में अपने बुज़ुर्गो से धर्म और उससे जुड़ी परम्पराओं के बारे में पूरी जानकारी मिल जाती थी। लेकिन अब बटे हुए घरों में पुरानी परम्पराओ का ज्ञान नहीं मिल पाता। 

धर्म हमे बहुत शक्तिशाली और संस्कारी बनता है जिसकी जानकारी आज के दौर में शक्तिपीडिया के माध्यम से प्राप्त की जा सकती है। शक्तिपीडीया  एक ऐसा माध्यम है जिसमे सभी देवी देवताओ के बारे में सटीक जानकारियां, आरती, चालीसा व कथाये उपलब्ध कराई गयी है। देवी देवताओ की पूजा कब और कैसे करनी चाहिए, इसकी पूर्ण विधि आज ऑनलाइन उपलब्ध कराने का प्रयास है जिससे हम अपने जीवन में सुख समृद्धि और शांति की प्राप्ति कर सकते है। 

आने वाले समय में शक्तिपीडिया पर सभी देवी देवताओ के मंदिर, भजन व अन्य जानकारिया भी उपलब्ध करने का निरंतर प्रयास किया जा रहा है।

Made with by ITS Soft World in India